World Cup 2023: हैदराबाद स्टेडियम में पाकिस्तानी टीम ने शुरू की प्रैक्टिस, तस्वीरें आईं सामने

Last Updated 28 Sep 2023 04:39:26 PM IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप अभ्यास मैच से पहले गुरुवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में अभ्यास सत्र में भाग लिया।


पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप अभ्यास मैच से पहले गुरुवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में अभ्यास सत्र में भाग लिया।

बुधवार रात हैदराबाद पहुंची पाकिस्तानी टीम पार्क हयात होटल से सुबह करीब 8 बजे स्टेडियम के लिए निकली और दोपहर से पहले वापस लौट आई। टीम की यात्रा और स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी।

विशाल गणेश विसर्जन जुलूस को ध्यान में रखकर नेट अभ्यास सत्र सुबह में निर्धारित किया गया था।

हैदराबाद और उसके आसपास विसर्जन के लिए व्यापक सुरक्षा के तहत 20,000 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी टीम के हैदराबाद में के पहले प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। पीसीबी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में टीम के कप्तान बाबर आजम और फखर जमान समेत अन्य खिलाड़ी एक साथ अभ्यास करते हुए नजर आ रही है।

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैदराबाद में एक मकसद के साथ ट्रेनिंग सेशन करते हुए। फैंस को पीसीबी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही है और वे पाकिस्तान को आगामी वर्ल्ड कप के लिए अपनी ओर से शुभकामनाएं भेज रहे हैं।



रविवार को शहर में गणेश विसर्जन और मिलाद-उन-नबी जुलूस के मद्देनजर, राज्य पुलिस ने आयोजकों से अभ्यास मैच के लिए स्टेडियम में दर्शकों को अनुमति नहीं देने का अनुरोध किया
है।



14 अक्टूबर को भारत के खिलाफ बड़े मैच के लिए अहमदाबाद जाने से पहले उसे नीदरलैंड और श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप के दो मैच खेलने हैं।

बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम सात साल में पहली बार भारत दौरे के लिए दुबई के रास्ते यहां पहुंची है।

टीम ने आखिरी बार भारत का दौरा टी20 विश्व कप 2016 में किया था।

आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment