मथुरा: शाही ईदगाह मस्जिद के सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच शुरू

Last Updated 23 Jul 2024 09:19:27 PM IST

पीएसी जवान की मौत की खबर के बाद से परिवार रो-रोकर बेहाल है, आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है।


सुरक्षा गार्ड ने गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश में युवक द्वारा आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह परिसर में तैनात पीएसी जवान ने खुद को गोली मार ली। हालांकि, पुलिस विभाग ने अभी तक इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की है और मामले की जांच पूरी होने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। कोई इसे हत्या बता रहा है तो कोई इसे आत्महत्या का मामला बता रहा है. इस हादसे के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि पीएसी जवान की मौत की खबर मिलने के बाद से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस लगातार युवक की मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है और मामले की जांच तेजी से चल रही है। उधर, पुलिस ने खून से लथपथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा के रहने वाले पीएसी जवान सुधीर मलिक आगरा यूनिट के थे। वह मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद की सुरक्षा में तैनात थे। बीती रात करीब एक से दो बजे के बीच सुधीर अपने साथियों के साथ अपने कैंप के लिए जा रहा था। तभी सुधीर ने अपने साथियों से कहा कि उसे अपने बैरक से कुछ सामान लाना है। इतना कहकर वह वहां से चला गया। अभी सुधीर अपने बैरक में पहुंचा ही था कि कुछ देर बाद वहां से तेज आवाज सुनाई दी। जब उसके साथी सिपाही बैरक में पहुंचे तो देखा कि सुधीर जमीन पर पड़ा हुआ है। सुधीर के गोली लगने की खबर मिलते ही बटालियन प्रमुख अमर सिंह अपने जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और सुधीर को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के संबंध में मथुरा एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया कि रात करीब दो बजे पीएसी जवान की मौत की खबर मिली। युवक ने खुद को गोली मार ली, लेकिन मामले की अभी जांच चल रही है। यह हत्या है या आत्महत्या यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

समय लाइव डेस्क
मथुरा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment