कन्नौज में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

Last Updated 13 Feb 2021 11:02:47 AM IST

उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले के तालग्राम क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गयी है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। 

कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने बताया कि शनिवार सुबह करीब चार बजे एक कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गयी जिससे कार में सवार छह लोगों की मौत हो गयी।  तालग्राम के थानाध्यक्ष कृष्ण लाल पटेल ने बताया कि लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के गुधौलिया गाँव से एक परिवार कार से बालाजी मेहंदीपुर के दर्शन करने के लिए जा रहा था।

उन्होंने बताया कि कार तालग्राम में एक खड़े ट्रक से भिड़ गई और टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।  हादसे में कार सवार ज्ञानेंद्र यादव पुत्र भैया लाल(32), कालिया खेड़ा निवासी सोनू यादव पुत्र नेमी लाल यादव(31), प्रमोद यादव पुत्र जंगी यादव(35), सतेंद्र यादव पुत्र गोपी यादव(18), सूरज पुत्र अभिमन्यु(15), मोहित पुत्र राजकुमार(36) की मौत हो गई। 

घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  

मुख्यमंत्री कार्यालय ने घटना पर ट्वीट किया, ‘‘उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज जनपद कन्नौज के तालग्राम में आगरा-एक्सप्रेस वे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं।‘‘

 

भाषा
लखनऊ/कन्नौज


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment