आतंक व शांत‍ि एक साथ नहीं रह सकते : मुख्तार अब्बास नकवी

Last Updated 24 Oct 2024 03:38:06 PM IST

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को आईएएनएस से बातचीत की। उन्होंने वायनाड लोकसभा सीट से उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रियंका गांधी के नामांकन के दौरान वायरल वीडियो, पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयान सहित अन्य मुद्दों पर प्रतिक्रिया दी।


भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी

मुख्तार अब्बास नकवी ने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के बयान पर कहा, "आतंक और शांति एक साथ कैसे रह सकते हैं। जम्मू-कश्मीर के लोग लोकतंत्र के प्रति जुनून के साथ प्रगति की प्रक्रिया में भागीदार बन रहे हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में यह स्पष्ट हुआ है। इसलिए किसी को भी ऐसा कोई भ्रम पैदा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, जिससे अलगाववादियों और आतंकवादियों का हौसला बढ़े।"

वायनाड उपचुनाव के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा नामांकन दाखिल करने के दौरान नामांकन स्थल के बाहर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की क्लिप पर भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, "मां राज्यसभा में हैं, बहन लोकसभा में जगह तलाश रही है और भाई बेतुकी सभा में है। यह परिवार राज्यसभा, लोकसभा और बेतुकी सभा के फ्रेम में फिक्स हो गया है। यह एक सामंती परिवार का दृश्य है, जहां सामंती फोटो फ्रेम में परिवार की गतिशीलता स्पष्ट है- एक मालिक और कई नौकर। उन्होंने कहा, ऐसे दृश्य देखने को मिलते रहेंगे।"

बता दें कि वायनाड लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है। इस सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी प्रियंका गांधी वाड्रा ने नामांकन किया है। प्रियंका के नामांकन में उनका परिवार साथ था। नामांकन में राहुल गांधी ने जनता को संबोधित किया। राहुल गांधी ने इस सीट पर लोकसभा चुनाव 2024 लड़ा था। इस सीट के अलावा राहुल ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से भी चुनाव लड़ा। राहुल दोनों सीट जीतने में सफल रहे। लेकिन बाद  वायनाड सीट छोड़कर उन्होंने रायबरेली सीट अपने पास रखी। वायनाड सीट पर कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को उम्मीदवार बनाया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment