धर्मांतरण नहीं रुका तो पीएम मोदी और अखिलेश यादव नहीं बचेंगे साबुत: मुस्लिम धर्मगुरू

Last Updated 15 Dec 2014 01:39:58 PM IST

आगरा में हुए विवादास्पद सामूहिक धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं के गुस्से में उबाल आ गया है.


मुस्लिम धर्मगुरु सलीम अहमद

मुरादाबाद के एक मुस्लिम धर्मगुरु ने पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम अखिलेश यादव को जान से मारने की धमकी दी है.

शनिवार को दिए गए उनके इस भड़काऊ भाषण का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि अगर धर्म परिवर्तन जारी रहा तो यह पीएम और सीएम के लिए अच्छा नहीं होगा, क्योंकि फिर कोई भी 'साबुत' नहीं बचेगा.

अंग्रेजी टैब्लॉयड 'डेली मेल' में छपी खबर के मुताबिक आगरा में 60 मुस्लिम परिवारों के धर्मांतरण का जिक्र करते हुए धर्मगुरु सलीम अहमद ने कहा कि पीएम और यूपी के सीएम 'गंभीर परिणामों' के लिए तैयार रहें. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर इसे रोका नहीं गया, तो पूरे देश के खिलाफ युद्ध छेड़ा जाएगा.

सलीम ने ये बातें शनिवार को मुरादाबाद जिले में बाबरी मस्जिद ऐक्शन कमिटी (बीएमएसी) की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं. इस सभा में जिला प्रशासन के अलावा पुलिस अधिकारियों समेत करीब 1500 लोग जमा थे.

बीएमएसी के अध्यक्ष सलीम ने कहा, 'हम मुसलमान लोग किसी से डरते नहीं हैं. अपनी सुरक्षा के लिए हथियार उठाने से भी नहीं कतराएंगे. अगर ऐसा होता रहा है तो हम सेना बनाकर सांसदों और विधायकों को सबक सिखाने के लिए विधानसभा और संसद पर हमला करने पर मजबूर हो जाएंगे. हम हर तरह के हथियार जमा कर सकते हैं. हम देश का चेहरा बदल सकते हैं, हमें हथियार उठाने के लिए मजबूर ना करें.'

धर्मगुरु का कहना था कि धर्मांतरण पर रोक लगाई जानी चाहिए क्योंकि यह देश के भविष्य के लिए अच्छा नहीं है. इस बारे में मुरादाबाद के एसएसपी लव कुमार का कहना है कि उन्हें मीडिया के जरिए ही पता चला है कि किसी ने आपत्तिजनक भाषण दिया है. इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और रिपोर्ट आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment