Wayanad By-Elections: वायनाड लोकसभा सीट से उपचुनाव के लिए प्रियंका के नामांकन से हो रहा देश में एक नई ऊर्जा का संचार : अखिलेश प्रताप सिंह

Last Updated 23 Oct 2024 10:53:01 AM IST

प्रियंका गांधी वायनाड लोकसभा सीट उपचुनाव के लिए आज नामांकन दाखिल करेंगी। उनकी उम्मीदवारी पर खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने 'ऊर्जा का संचार' करने वाला बताया है।


 उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए अपनी  की।

उन्होंने कहा, आज प्रियंका गांधी वायनाड लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी बनेंगी। सिर्फ कांग्रेस ही नहीं देश में एक नई ऊर्जा का संचार हो रहा है। राहुल गांधी को ताकत सहित हमारे देश में जो लोकतांत्रिक दल हैं उन्हें ताकत मिलेगी।

देश को एक ऐसी आवाज मिलेगी जिसे पूरा देश बहुत ही प्यार से सुनता है। इस नेता का इंतजार कई वर्षों से देश की जनता कर रही थी। आज से वह नेता राजनीति में उतर रही हैं। हमें उम्मीद है कि प्रियंका गांधी वाड्रा इस उपचुनाव में भारी मतों से विजयी होकर संसद में पहुचेंगी। देश के लोकतंत्र के लिए यह ऐतिहासिक क्षण होगा।

वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने से पहले प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। प्रियंका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, केरल की वायनाड संसदीय सीट पर नामांकन और चुनावी अभियान से पहले आज भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर उनका मार्गदर्शन और आशीर्वाद लिया।

नेता विपक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, वायनाड के लोगों के लिए मेरे दिल में एक विशेष स्थान है और मैं अपनी बहन प्रियंका गांधी से बेहतर उनके लिए किसी और प्रतिनिधि की कल्पना नहीं कर सकता। मुझे विश्वास है कि वह वायनाड की जनता के लिए संसद में एक शक्तिशाली आवाज बनेंगी।

23 ​​अक्टूबर को हमारे साथ जुड़ें, जब वह वायनाड लोकसभा क्षेत्र के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगी। आइए, हम सब मिलकर सुनिश्चित करें कि वायनाड का प्रतिनिधित्व प्यार से होता रहे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान राहुल गांधी ने वायनाड और रायबरेली लोकसभा से चुनाव लड़ा था। राहुल ने दोनों सीट पर जीत हासिल की थी। राहुल ने वायनाड सीट छोड़ रायबरेली सीट को अपने पास रखा था। राहुल के इस सीट को छोड़ने के बाद यह सीट खाली हो गई थी। इस सीट पर हाल ही में कांग्रेस ने प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रत्याशी घोषित किया था। प्रियंका पहली बार चुनावी मैदान में हैं।

आईएएनएस
कलपेट्टा (केरल)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment