सलमान खान का परिवार पहुंचा बाबा सिद्दीकी के घर

Last Updated 13 Oct 2024 08:10:35 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का परिवार रविवार को बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचा। बाबा सिद्दीकी की हत्या शनिवार को मुंबई में गोली मारकर कर दी गई थी।


सलमान की बहनें अलवीरा खान अग्निहोत्री और अर्पिता खान, उनके भाई सोहेल और उनकी रुमर्ड महिला मित्र यूलिया वंतूर बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे।

सलमान खान शनिवार को बाबा सिद्दीकी को गोली लगने के बाद सीधे लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने बाबा की हत्या की खबर मिलने के बाद 'बिग बॉस' की शूटिंग बीच में ही रद्द कर दी थी।

कहा जा रहा है कि सलमान ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सुरक्षित स्थान पर शरण ली है। वह उनके सबसे करीबी दोस्तों में से एक थे।

इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान के घर पर गोलीबारी की थी और उनके पिता, पटकथा लेखक सलीम खान को धमकियां भी दी थीं। इसी गिरोह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

ज्ञात हो कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बाबा सिद्दीकी अक्सर मुंबई के बांद्रा इलाके में भव्य इफ्तार पार्टियां आयोजित करने तथा कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों की मेजबानी करने के लिए जाने जाते थे।

गौरतलब है कि 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के बीच लंबे समय से जारी झगड़ा खत्म हुआ था। पांच साल तक चले इस झगड़े ने पूरे बॉलीवुड के सितारों को दो खेमों में बांट दिया था। इन दोनों दिग्गज अभिनेताओं ने बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में एक-दूसरे को गले लगाकर फिर से दोस्ती की थी।

इस बीच, बाबा सिद्दीकी की हत्या के तीन हमलावरों में से दो को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है। इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment