Baba Siddique Murder Case: मुंबई पुलिस का दावा तीसरे शूटर की हुई शिनाख्त, जल्द होगी गिरफ्तारी

Last Updated 13 Oct 2024 11:38:21 AM IST

Baba Siddique Murder Case: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दावा किया है कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की हत्या कर फरार हुए तीसरे शूटर की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


मुंबई पुलिस ने इस केस से जुड़ा अपडेट भी साझा किया है। क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस की 15 टीम अलग अलग राज्यों में भेजी गई हैं।

ये सुपारी किलिंग का मामला हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक शूटर्स को हत्या के लिए 50-50 हजार रुपए खर्च के लिए दिए गए थे। ये तीनों पिछले 25-30 दिनों से कुर्ला में किराए के मकान में रहते थे। फिलहाल इनके हैंडलर की शिनाख्त नहीं हुई है।

इससे पहले सीएम एकनाथ शिंदे ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए बताया था कि दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से एक उत्तर प्रदेश का और एक हरियाणा का रहने वाला बताया गया। तीसरा आरोपी फरार है। उन्होंने कहा, "मैंने पुलिस को कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया है।"

मुंबई पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किया गया गुरमैल बलजीत सिंह हरियाणा का और धर्मराज राजेश कश्यप उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस दिल्ली, मध्य प्रदेश और हरियाणा में तीसरे शूटर की तलाश में जुट गई थी। बता दें, शनिवार की रात दुर्गा विसर्जन जुलूस के दौरान पटाखे फोड़े जा रहे थे। तब ही घात लगाकर बाबा पर हमला किया गया। पटाखों की शोर के बीच गोली चलाई गई जिससे फायरिंग की आवाज नहीं सुनाई दी।

फायरिंग के बाद तीनों हमलावर भाग गए थे। करीब 50 मीटर की दूरी पर भीड़ ने दो आरोपियों को पकड़ लिया था। सूत्र ये भी कह रहे हैं कि हत्या के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं।

जबकि एक भागने में कामयाब हो गया था। निर्मल नगर पुलिस स्टेशन में अपराध संख्या 589/2024 में भारतीय न्याय संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment