Haryana Elections 2024: भारत की संप्रभुता को चुनौती देने वाले आज कर रहे ‘राम-राम’ : योगी

Last Updated 29 Sep 2024 08:42:30 AM IST

Haryana Elections 2024 : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हरियाणा में चुनावी दौरा किया। यहां की रैलियों में मतदाताओं से संवाद के दौरान उन्होंने कहा कि मैं दो दिन चुनाव प्रचार में जम्मू-कश्मीर गया था।


उन्होंने कहा कि वहां एयरपोर्ट पर एक सज्जन की राम-राम की आवाज आई। परिचय न होने के कारण मैंने देखा नहीं, फिर आवाज आई योगी साहब, राम-राम। मैंने देखा तो वह एक मौलवी थे। मुझे लग गया कि यह अनुच्छेद-370 समाप्त होने का प्रभाव है।

उन्होंने कहा कि जो लोग भारत को कोसते थे, संप्रभुता को चुनौती देते थे, आज उनके मुख से राम-राम निकल रहा है। हम बंटे तो कटे थे। हम बंटे न होते तो न राम मंदिर टूटता, न ही कृष्ण जन्मभूमि पर गुलामी का दूसरा ढांचा खड़ा होता और न ही देश कभी गुलाम होता। जो लोग राम मंदिर-श्रीकृष्ण मंदिर का विरोध कर रहे थे, भाजपा मजबूत होगी तो वही लोग सड़कों पर हरे रामा, हरे कृष्णा गाते दिखाई देंगे।

सीएम योगी ने शनिवार को हरियाणा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चार जनसभाएं कीं।

उन्होंने फरीदाबाद एनआईटी से सतीश फागना, बल्लभगढ़ से मूलचंद शर्मा, पृथला से टेकचंद शर्मा, बड़खल से धनेश अदलखा, अटेली से आरती सिंह राव, रादौर से श्याम सिंह राणा, जगाधरी से कंवर पाल गुर्जर, यमुनानगर से घनश्याम दास, साढोरा से भाजपा प्रत्याशी चौधरी बलवंत सिंह के लिए कमल खिलाने की अपील की।

सीएम ने रादौर में कुरूक्षेत्र के सांसद नवीन जिंदल के कार्यों की भी तारीफ करते हुए इस संसदीय क्षेत्र की सभी सीटों पर विजयश्री दिलाने का आह्वान किया।

जनसभाओं के दौरान केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, कृष्णपाल गुर्जर, सांसद नवीन जिंदल, यूपी के पूर्व मंत्री सुरेश राणा, यूपी के विधान परिषद सदस्य सत्यपाल सिंह सैनी, हिमाचल प्रदेश के विधायक सुखराम चौधरी आदि मौजूद रहे।

समय डिजिटल डेस्क
लखनऊ/फरीदाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment