Karnataka road accident : कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत

Last Updated 18 Aug 2024 10:55:19 AM IST

Karnataka road accident : कर्नाटक के गडग जिले में रविवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक परिवहन बस और कार के बीच टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। चारों एक ही परिवार के सदस्य थे।


यह घटना गडग जिले के नरगुंडा तालुक में कोन्नूर गांव के बाहरी इलाके में हुई है। मरने वालों की पहचान हावेरी निवासी रुद्रप्पा अंगदी (55), पत्नी राजेश्वरी (45), बेटी ऐश्वर्या (16), बेटा विजया (12) के रुप में हुई है।

हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। पूरी तरह से पिचक गई थी। शवों को बड़ी मशक्कत से निकालना पड़ा। भिड़ंत आमने सामने की बताई जा रही है।

बता दें कि यह बस इलकल से हुबली के लिए निकली थी। वहीं हादसे का शिकार हुई कार हावेरी से कल्लापुर की ओर जा रही थी।

यह हादसा उस समय हुआ जब परिवार कल्लापुरा में बसवेश्वर मंदिर के लिए निकला था। मरने वाले सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं।

घटना की सूचना मिलते ही नारागुंडा पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है।

कर्नाटक में ही शनिवार को चामराजनगर शहर के बाहरी इलाके में मारियाला ब्रिज के एक मालवाहक वाहन और बाइक के बीच दुर्घटना में दोपहिया सवार की मौत हो गई थी।

मृतक आंध्र प्रदेश का मूल निवासी था। बाइक सवार बदानागुप्पे में एक औद्योगिक क्षेत्र में काम खत्म करने के बाद शहर लौट रहे था तो नंजनगुडु की ओर जा रहे एक मालवाहक वाहन ने टक्कर मार दी।
 

आईएएनएस
कर्नाटक


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment