कर्नाटक : भ्रष्टाचार विरोधी मार्च से पहले विजयेंद्र ने लिया देवी चामुंडेश्वरी का आशीर्वाद

Last Updated 03 Aug 2024 10:40:46 AM IST

कर्नाटकनि भाजपा के अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र सात दिवसीय पदयात्रा शुरू करने से पहले मैसूरु के चामुंडेश्वरी देवी मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया। शवार से शुरू कर पदयात्रा बेंगलुरु के बाहरी इलाके से मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के गृहनगर तक जाएगी।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी एनडीए सहयोगी जेडीएस के साथ मिलकर शनिवार से बेंगलुरु से मैसूरु (सीएम सिद्दारमैया के पैतृक स्थान) तक सात दिवसीय पदयात्रा शुरू कर रही है, ताकि कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार से जुड़े भ्रष्टाचार के मामलों के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सके।

भाजपा अध्यक्ष विजयेंद्र ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था, "भाजपा और जेडीएस की संयुक्त रूप से आयोजित 'मैसूरु चलो' पदयात्रा 3 अगस्त से शुरू होगी।"

पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और जेडीएस नेता एवं केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी मार्च का शुभारंभ करेंगे। पदयात्रा 3 अगस्त की सुबह बेंगलुरु में केंगेरी केम्पम्मा मंदिर के पास मंजूनाथ कन्वेंशन हॉल से शुरू होगी और 10 अगस्त को समाप्त होगी।

विजयेंद्र ने कहा कि पदयात्रा में राज्य के सभी हिस्सों से प्रतिदिन कम से कम 8 हजार से 10 हजार लोगों के आने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा, "राज्य में काम कर रही कांग्रेस सरकार भ्रष्ट है और घोटालों में लिप्त है। यह गरीब विरोधी है और हाशिए पर पड़े समुदायों के खिलाफ भेदभाव करती है। कांग्रेस सरकार ने शून्य विकास किया है।"

भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर हाशिए पर पड़े समुदायों के धन को लूटने और धोखा देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, "हमने भाजपा और जेडीएस के साथ मिलकर राज्य विधानसभा के अंदर और बाहर इसके खिलाफ लड़ाई लड़ी है। हम मांग करते हैं कि उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और मुख्यमंत्री सिद्दारमैया राज्य में भ्रष्टाचार के मामलों के बारे में हमारे सवालों का जवाब दें।"
 

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment