हिट-एंड-रन : जब तक मैं मुख्यमंत्री हूं, किसी को नहीं मिलेगी छूट : एकनाथ शिंदे

Last Updated 08 Jul 2024 05:01:12 PM IST

महाराष्ट्र में आए दिन हिट-एंड-रन के मामले हो रहे हैं। हाल ही में वर्ली में एक बीएमडब्ल्यू कार ने स्कूटर सवार दंपति को टक्कर मार दी। इसमें एक महिला की मौत हो गई। इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को कहा कि जब तक वह मुख्यमंत्री हैं, तब तक ऐसी घटनाओं में शामिल लोगों को छूट नहीं मिलेगी।


मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

सीएम शिंदे ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, तब तक किसी को भी छूट नहीं मिलेगी। चाहे वह कितना ही अमीर व प्रभावशाली क्यों न हो। गलत करने पर सबको कानून का सामना करना होगा। अन्याय को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। मेरी सरकार पीड़ितों और उनके परिवारों के साथ खड़ी है। हम सभी के लिए एक सुरक्षित महाराष्ट्र बनाने को प्रतिबद्ध हैं।"

शिंदे ने कहा,"मैं महाराष्ट्र में हिट-एंड-रन की घटनाओं में वृद्धि से बहुत चिंतित हूं। शक्तिशाली और प्रभावशाली लोग सिस्टम में हेरफेर करने के लिए अपने पद का दुरुपयोग करते हैं। लेकिन इसेे सहन नहीं किया जाएगा।”

उन्होंने कहा, “आम नागरिकों की जान हमारे लिए कीमती है। मैंने राज्य पुलिस विभाग को इन मामलों को गंभीरता से लेने और न्याय सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। हम हिट-एंड-रन के दोषियों का न्याय के कटघरे में लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।”

शिंदे का यह बयान राज्य में हिट-एंड-रन की बढ़ती घटनाओं को लेकर विपक्ष द्वारा सरकार की आलोचना करने और मामले में उनकी पार्टी के नेता राजेश शाह की गिरफ्तारी के बाद आया है।

वर्ली हिंट एंड रन मामले में कार कथित तौर पर राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह चला रहा था। पुलिस ने राजेश शाह के ड्राइवर राजर्षि बिदावत को भी गिरफ्तार किया है। दुर्घटना के समय वह कार में मौजूद था। पुलिस ने फरार चल रहे मिहिर शाह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment