वेश बदलकर नेपाल में छुपी है हनीप्रीत

Last Updated 19 Sep 2017 11:47:17 AM IST

राम रहीम की तथाकथित बेटी हनीप्रीत आजकल वेश बदलकर पुलिस से बचती फिर रही है. बताया जा रहा है कि उसे नेपाल में देखा गया है लेकिन पुलिस को चकमा देने के लिए वो हुलिया बदल चुकी है.


वेश बदलकर नेपाल में छुपी है हनीप्रीत

लापता होने से पहले उसे आखिरी बार रोहतक में देखा गया था.

गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदारों में से एक हनीप्रीत पुलिस के निशाने पर है लेकिन उसे पकड़ने को लेकर पुलिस का निशाना हर बार चूक रहा है. बताया जा रहा है कि हनीप्रीत इंसा को नेपाल में तीन गाड़ियों के काफिले के साथ देखा गया है लेकिन नेपाल और हरियाणा की पुलिस के शिकंजा कसने से पहले ही वो पोखरा की तरफ भागने में कामयाब हो गयी.

नेपाल पुलिस की माने तो हनीप्रीत स्थानीय लोगों से छुपने में मदद ले रही है जिसके एवज में वो उन पर जी खोलकर रुपयों की बरसात कर रही है. पुलिस के मुताबिक हनीप्रीत नेपाली लड़की का रूप धारण कर उन्हें चकमा दे रही है. हनीप्रीत के साथ चार और लोग भी हैं, जो उसकी मदद कर रहे हैं.



आपको बता दें हरियाणा पुलिस ने राम रहीम को रेप के मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद भड़की हिंसा के मामले में 43 मोस्ट वांटेड लोगों की लिस्ट जारी की है. इस सूची में हनीप्रीत का नाम सबसे टॉप पर है.

हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला में 25 अगस्त को हिंसा भड़काने, राम रहीम को भगाने की कोशिश करने के मामले दर्ज किए गए हैं.  मामले में शामिल आरोपियों से मिली जानकारी के अनुसार भी हनीप्रीत हिंसा भड़काने और कई अन्य मामलों में शामिल रही है. 25 अगस्त की शाम से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी है और बाद में उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया । उसे पकड़ने के लिए पुलिस की 10 टीम गठित की गई हैं.
 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment