केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर में BJP के प्रदर्शन को बताया शानदार

Last Updated 08 Oct 2024 07:09:34 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा के प्रदर्शन को शानदार बताया। उन्होंने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि हमारी पार्टी प्रदेश में 29 सीटों पर पहुंच चुकी है और आने वाले दिनों में इन आंकड़ों में इजाफा होगा।


केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, "भाजपा का यह आज तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है। पीएम मोदी ने जिस तरह से समग्र विकास पर जोर दिया है, उसका प्रभाव घाटी के व‍िकास पर भी है। पहले ऐसा कहा जाता था कि घाटी के कुछ हिस्सों में विकास पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है, जबकि दूसरे हिस्से को नजरअंदाज किया जा रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमेशा से ही इस बात पर जोर दिया गया है कि घाटी में कैसे समग्र विकास को जमीन पर उतारा जाए। हमने घाटी में समग्र विकास को जीवंत करने का काम किया है।"

उन्होंने कहा, "हमारा वोटर टर्नआउट जम्मू और श्रीनगर दोनों में बढ़ा है। पहले लोगों की शिकायत रहती थी कि हमें नजरअंदाज किया जा रहा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि कैसे घाटी में सभी लोगों का विकास सुनिश्चित हो सके। इसी का नतीजा है कि आज हम 29 सीटों पर जीत का परचम लहराने में सफल रहे। आगामी दिनों में हम इस लय को बरकरार रखेंगे।"

उन्होंने कहा, "भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है। आपने देखा होगा कि जब कभी कोई चुनाव होता है, तो सभी लोग जमीनी स्तर पर काम करते हैं। हमारे लिए कम महत्व और ज्यादा महत्व जैसी बातें, मायने नहीं रखती हैं। हमारी पार्टी लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास रखती है। मैं आपको अंतिम तौर पर कुछ भी नहीं कह सकता हूं। किसी भी विषय पर रूपरेखा निर्धारित करने से पहले हमारी पार्टी में बैठक की जाती है और उसके बाद ही फैसला लिया जाता है कि आगामी दिनों में हमें क्या कदम उठाना है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment