स्पाइस जेट की फ्लाइट में एक घंटे तक बंद रहा एसी, भीषण गर्मी से यात्री हुए बेहाल

Last Updated 19 Jun 2024 07:05:23 PM IST

दिल्ली से दरभंगा जा रही स्पाइस जेट की फ्लाइट में करीब एक घंटे तक एसी बंद होने की वजह से यात्री बेहाल रहे। किसी तकनीकी खामी की वजह से एसी बंद हो गया था।


स्पाइस जेट की फ्लाइट में एक घंटे तक बंद रहा एसी, भीषण गर्मी से यात्री हुए बेहाल

फ्लाइट के अंदर का वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कैसे लोग अपने आपको भीषण गर्मी के कहर से बचाने के लिए जतन कर रहे हैं। कोई अपने कपड़े से ही खुद पर हवा के झोंके मार रहा है, तो कोई किताब से तो कोई मैगजीन से खुद को ठंडक पहुंचाने की कोशिश में लगा है।

इस बीच, कई यात्री फ्लाइट में तैनात कर्मचारियों से यह पूछते भी दिख रहे हैं कि कब तक इस तकनीकी खामी को सुधार कर एसी चालू कर दिया जाएगा। लेकिन, कोई भी कर्मचारी इस पर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया।

एसी खराब होने की वजह से यात्रियों को एक करीब एक घंटे तक भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा। जब एक घंटे की तकनीकी खामी के बाद एसी ठीक हुआ, तो यात्रियों ने राहत की सांस ली, लगा जैसे किसी आग के कुंड से आजादी मिली हो।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो महज 40 सेकंड का है, लेकिन उसके अंदर का दृश्य यह बयां करने के लिए पर्याप्त है कि एसी ना चलने की वजह से लोग कितने परेशान हो चुके थे। एसी ना चलने की वजह से अंदर का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के पार चला गया था।

वहीं, अब इस कुप्रबंधन पर स्पाइसजेट के प्रवक्ता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, "हमारी फ्लाइट बिना किसी देरी के दिल्ली से सुबह 11 बजे रवाना हुई। पूरे सफर के दौरान एसी ठीक से काम कर रहा था, लेकिन दरभंगा पहुंचने के बाद एसी को चेक किया गया, तो उसमें कुछ खराबी पाई गई, जिसकी वजह से एसी बंद पाया गया और यात्रियों को इस तरह की परेशानियों से गुजरना पड़ा।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment