संजय सिंह की गिरफ्तारी से भड़के AAP कार्यकर्ताओं का जबरदस्त हंगामा, पुलिस से हुई झड़प

Last Updated 05 Oct 2023 03:43:34 PM IST

संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ आप के आंदोलन के बीच, प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय तक पहुंचने के लिए डीडीयू मार्ग पर पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश की, हालांकि, वे सफल नहीं हुए। कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच हल्की झड़प हुई।


वरिष्ठ नेता गोपाल राय और कालकाजी विधायक आतिशी भी सैकड़ों आप कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं। राय ने कहा, “भाजपा और प्रधान मंत्री के निर्देश पर, ईडी ने संजय सिंह के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। ईडी को उनके घर से कुछ नहीं मिला, फिर उन्हें गिरफ्तार क्यों किया गया।''

ईडी के एक शीर्ष अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि सिंह को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है, लेकिन उन्होंने अधिक जानकारी साझा नहीं की। यह गिरफ्तारी वित्तीय जांच एजेंसी के अधिकारियों द्वारा बुधवार को सुबह से नॉर्थ एवेन्यू इलाके में उनके आवास पर तलाशी लेने के बाद हुई है।

पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के बाद कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार होने वाले सिंह आप के दूसरे शीर्ष नेता हैं, जिन्हें इस साल फरवरी में सीबीआई और मार्च में ईडी ने गिरफ्तार किया था। ईडी ने मामले में चार आरोप पत्र दायर किए हैं और इसमें सिंह के नाम का भी उल्लेख किया है। ईडी का मनी लॉन्ड्रिंग मामला पिछले साल अगस्त में उत्पाद शुल्क नीति मामले में कथित अनियमितताओं की शिकायत पर दर्ज की गई सीबीआई एफआईआर पर आधारित है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment