MP के मंत्री नागर सिंह वन एवं पर्यावरण विभाग से हटाए जाने से नाराज

Last Updated 22 Jul 2024 01:27:54 PM IST

मध्य प्रदेश में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए और मंत्री बनाए गए रामनिवास रावत को वन एवं पर्यावरण विभाग दिए जाने से मंत्री नागर सिंह चौहान नाराज हैं। अब तक यह विभाग नागर सिंह चौहान के पास था।


वर्तमान में वे सिर्फ अनुसूचित जाति कल्याण विभाग के मंत्री रह गए हैं। राज्य में हाल ही में हुए मंत्रिमंडल विस्तार में रामनिवास रावत को कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई गई थी और रविवार को उन्हें वन एवं पर्यावरण विभाग आवंटित किया गया।

नागर सिंह चौहान के पास वन पर्यावरण के अलावा अनुसूचित जाति कल्याण विभाग था। अब वह सिर्फ एक विभाग के मंत्री रह गए हैं। वन एवं पर्यावरण विभाग लेकर रामनिवास रावत को दिए जाने से नागर सिंह चौहान नाराज हैं।

कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने सोमवार को मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी नाराजगी साफ जाहिर की और कहा कि पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता की बजाय कांग्रेस छोड़कर आए नेता को यह जिम्मेदारी दी गई है।

वे अनुसूचित जनजाति वर्ग से आते हैं और उनके पास जो विभाग रह गया है वह अनुसूचित जाति वर्ग का है। वे इस फैसले से काफी आहत हैं क्योंकि मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उनसे इस मसले पर कोई चर्चा नहीं की।

हम आपको बता दें कि नागर सिंह चौहान की पत्नी अनीता सिंह चौहान रतलाम झाबुआ संसदीय क्षेत्र से भाजपा की सांसद हैं।

मंत्री चौहान का कहना है कि वह आने वाले समय में अपने करीबियों से चर्चा करने के बाद कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं।

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment