Jharkhand के Deoghar में तीन मंजिला भवन गिरा, मलबे में कई लोग दबे, रेस्क्यू में जुटी NDRF

Last Updated 07 Jul 2024 01:24:55 PM IST

झारखंड के देवघर शहर में रविवार सुबह एक तीन मंजिला पुराना भवन अचानक भरभराकर गिर पड़ा। भवन के मलबे में 10 से 12 लोगों के दबे होने की आशंका है।


Jharkhand

रेस्क्यू अभियान में जुटी एनडीआरएफ की टीम ने एक महिला और दो बच्चियों को बाहर निकाल लिया है। इन्हें हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

जिला प्रशासन ने मलबे में चार लोगों के फंसे होने की पुष्टि की है। इनमें बिहार से सटे दर्दमारा के रहने वाले सुनील कुमार यादव, उनकी पत्नी सोनी देवी, पुत्र सत्यम कुमार और चाय दुकान चलाने वाली पूनम देवी शामिल हैं।

स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर तैनात है। घटनास्थल पर डीसी, एसपी और गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे कैंप कर रहे हैं।

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि देवघर में आज सुबह छह बजे के आसपास बमबम झा पथ पर तीन मंजिला मकान ढह गया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने तुरंत ही टीम भिजवाया।

सुबह से मैं खुद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं व स्थानीय लोगों के साथ घटनास्थल पर मौजूद हूं। स्थानीय लोगों ने अभी तक तीन लोगों को और एनडीआरएफ ने 1 महिला को बचाया है। बचाव कार्य जारी है, घायलों के लिए देवघर एम्स में इलाज की व्यवस्था की गई है।

निशिकांत दुबे ने कहा कि स्थानीय लोगों ने काफी मदद की है। हमारी एक ही चिंता है कि जो भी लोग फंसे हैं, वो सुरक्षित बाहर निकल जाएं।
 

आईएएनएस
देवघर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment