बिहार BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू, 4000 से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल

Last Updated 18 Jul 2024 01:15:59 PM IST

बिहार की राजधानी पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हुई। इस बैठक में बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी सहित कई नेता मौजूद हैं।


बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुनाव के समय विपक्ष ने गलत धारणा लोगों के सामने पहुंचाई, लेकिन आज हमें हतोत्साहित होने का कोई कारण नहीं है। देश में पहली बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसी गठबंधन की सरकार तीसरी बार बनी है। विपक्ष में 33 पार्टियां भी मिलकर उतनी सीटें नहीं ला सकी।

उन्होंने भाजपा को कमिटमेंट वाली पार्टी बताते हुए कहा कि 1950 में जो हमने वादा किया था, वह अब जाकर पूरा हुआ। कश्मीर से धारा 370 हटाई गई। इस देश में कोई पार्टी ऐसी नहीं जिसकी कोई विचारधारा हो। भाजपा कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करती।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा किया था और आज अयोध्या में भगवान श्री राम भव्य मंदिर में विराजमान हैं। जल्द ही सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर का निर्माण होगा।

उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव से बड़ा अपराधियों को संरक्षण देने वाला कोई नेता नहीं हुआ है। राजद का वह दौर आज भी कोई भूला नहीं है।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मंच पर प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे, मंत्री मंगल पांडेय, सांसद राधामोहन सिंह और संजय जायसवाल भी मौजूद हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद हो रही इस बैठक में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर चर्चा होने के साथ-साथ 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी मंथन होने की संभावना है। बैठक में प्रदेश स्तर से लेकर मंडल स्तर तक के नेता और कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment