बेंगलुरु : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्ट अटैक से कांग्रेस नेता सीके रविचंद्रन की मौत, सीएम सिद्दारमैया ने जताया दुख

Last Updated 19 Aug 2024 07:42:50 PM IST

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोमवार को एक दुखद घटना घटी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुरुपा समुदाय संघ के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सी.के. रविचंद्रन (63) की हार्ट अटैक से मौत हो गई।


सीके रविचंद्रन

दरअसल, रविचंद्रन प्रदेश के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के समर्थन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इसी दौरान, उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया और वह कुर्सी से गिर पड़े और देखते ही देखते उनकी मौत हो गई। घटना से कांग्रेस पार्टी और स्थानीय समुदाय में शोक की लहर फैल गई है।

मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "राज्यपाल के अभियोजन के आदेश के खिलाफ कर्नाटक राज्य पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक एसोसिएशन की ओर से बेंगलुरु प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते समय, एसोसिएशन के सदस्य और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता सी.के. रविचंद्रन का दिल का दौरा पड़ने से मौत की खबर सामने आई।"

उन्होंने आगे लिखा, "संविधान और लोकतंत्र को बचाने की इस लड़ाई में हमारे साथ रहे रविचंद्रन के निधन से बहुत दुख हुआ है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। मैं उनके शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के साथ हूं।"

उल्लेखनीय कि रविचंद्रन कांग्रेस अभियान समिति के सदस्य थे। वह मैसूरु जमीन घोटाला मामले में मुख्यमंत्री सिद्दारमैया के खिलाफ राज्यपाल की ओर से अभियोजन की अनुमति दिए जाने के खिलाफ प्रेस क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने के बाद रविचंद्रन को इलाज के लिए कनिंघम रोड स्थित फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

आईएएनएस
बेंगलुरु


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment