'सड़क से लेकर संसद तक आपके साथ है इंडिया', स्टूडेंट्स से बातचीत का राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो

Last Updated 22 Jun 2024 07:22:21 AM IST

नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (नीट) के पेपर लीक को लेकर घमासान मचा हुआ है। विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।


स्टूडेंट्स से बातचीत करते हुए राहुल गांधी

विपक्ष का आरोप है कि केंद्र सरकार पेपर लीक रोकने में विफल रही है। इसी बीच नीट अभ्यर्थियों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुलाकात की। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया।

वीडियो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, ''नीट देने वाले हज़ारों स्टूडेंट्स अपने परिवारों के साथ भयंकर गर्मी में सड़क पर हैं और नरेंद्र मोदी चुपचाप तमाशा देख रहे हैं। उन्हें भरोसा दिलाता हूं कि इस संघर्ष में सड़क से लेकर संसद तक इंडिया आपके साथ है।''

7 मिनट के वीडियो में राहुल गांधी कह रहे हैं कि मैं 24 लाख स्टूडेंट्स से बात करना चाहता हूं, जिनको नीट पेपर लीक से नुकसान हुआ है। सड़क से संसद तक हम आपके साथ खड़े हैं। 24 लाख स्टूडेंट्स से कहना चाहता हूं। आप अकेले नहीं हैं, पिछले 7 साल में 70 बार पेपर लीक हुआ है और 2 करोड़ युवाओं को पेपर लीक से नुकसान हुआ है। एक साथ हम लड़ाई लड़ेंगे और लड़ाई जीतेंगे।

इस दौरान नीट स्टूडेंट्स ने राहुल गांधी को अपनी समस्याएं बताई और साथ ही पेपर को रद्द कराकर फिर से आयोजित कराने की मांग की। राहुल गांधी ने स्टूडेंट्स से पूछा कि हमें सरकार पर दबाव डालते हुए किन चीजों पर बोलना चाहिए। छात्रों ने उनसे दोबारा पेपर कराने की मांग की। इसके अलावा एनटीए पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की बात भी कही गई।

वीडियो के आखिर में राहुल गांधी बोलते हैं कि आपका जो विजन है, इसी से देश का विजन बनेगा। इसी से देश की प्रगति होगी। अगर सरकार आपकी रक्षा नहीं कर सकती है तो विपक्ष आपकी रक्षा करेगा। आपका ये मुद्दा है, इसे खुद संसद में उठाऊंगा और सरकार पर पूरा दबाव डालेंगे।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment