राहुल गांधी बच्चों पर राजनीति से करें परहेज, NEET पर सरकार संवेदनशील : सुधांशु त्रिवेदी

Last Updated 21 Jun 2024 09:53:38 AM IST

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर उनके मन में कई प्रश्न हैं।


सुधांशु त्रिवेदी

हमें लगा था कि आम चुनाव के बाद वह बताएंगे कि जिन राज्यों में उनकी सरकार है, उसमें वह क्या करने जा रहे हैं। सुधांशु त्रिवेदी ने कहा मुझे लगा कि राहुल गांधी ये बताएंगे कि जिन राज्यों में उनकी सरकार है वहां वह गारंटी कार्ड के अनुसार महिलाओं को 8500 रुपये देने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पेट्रोल डीजल की कीमत में कटौती करने जा रही थी, लेकिन आपने तो उन राज्यों में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा दिए, जहां आपकी सरकार है। राहुल गांधी न तो पेट्रोल डीजल पर बोले और न ही अपनी खटाखट वाली स्कीम के बारे में।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नीट जैसे मुद्दे पर बोल रहे हैं, जिस पर सरकार पूरी तरीके से संवेदनशील है। यह मामला कोर्ट में चला गया है और हम भरोसा दिलाते हैं कि छात्रों के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होगा।

छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो, इसके लिए सरकार भी प्रयास कर रही है। लेकिन कांग्रेस की फितरत हमेशा से भाजपा का विरोध करना है।

उन्होंने कहा कि देश में जब कोरोना की दूसरी लहर आई थी, तब इंडिया गठबंधन के तमाम नेता यह कहते थे कि वैक्सीन विदेश भेज दिया गया। भारत के बच्चों के हिस्से की वैक्सीन विदेश भेज दी, जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

हम राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं की जांच एजेंसियों के निष्कर्ष तक पहुंचने से पहले वह कैसे निष्कर्ष तक पहुंच सकते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बच्चों के ऊपर राजनीति नहीं करनी चाहिए। हमारी पार्टी का कहना है कि किसी भी छात्र के साथ अन्याय नहीं होगा, जो लोग भी धांधली में लिप्त पाए जाएंगे, उन पर  कठोर कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment