BJP सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर PM मोदी: लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए किया हर फैसला

Last Updated 30 May 2023 11:16:47 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर कहा है कि उन्होंने हर फैसला लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए ही लिया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हम भारत को विकसित भारत बनाने के लिए आने वाले दिनों में और भी ज्यादा मेहनत करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री ने सेवा के 9 वर्ष के टैगलाइन के साथ ट्वीट करते हुए भारत की विकास यात्रा को जानने और विभिन्न सरकारी योजनाओं से लोगों को मिले लाभ की जानकारी हासिल करने के लिए सभी को अपनी वेबसाइट पर विजिट करने का निमंत्रण भी दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा,आज, जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 वर्ष पूरे कर रहे हैं, मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं। किया गया हर फैसला, उठाया गया हर कदम, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है। विकसित भारत के निर्माण के लिए हम और भी अधिक मेहनत करते रहेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र के विकास के लिए 9 साल के अटूट समर्पण की बात करते हुए देश की विकास यात्रा की एक झलक पाने के लिए सभी को अपने वेबसाइट पर आने का निमंत्रण भी दिया। उन्होंने कहा कि यह इस बात को उजागर करने का अवसर भी देता है कि विभिन्न सरकारी योजनाओं से लोगों को कैसे लाभ हुआ है।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment