अमित शाह से मिले गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा, लखीमपुर मामले पर दी सफाई

Last Updated 06 Oct 2021 03:12:50 PM IST

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा, जिनके बेटे आशीष मिश्रा पर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में शामिल होने का आरोप लग रहा है, उन्होंने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।


शाह से मिले अजय मिश्रा ने लखीमपुर मामले पर दी सफाई (फाइल फोटो)

बैठक आधे घंटे से अधिक चली और समझा जाता है कि मिश्रा ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट की होगी। इससे पहले वह नॉर्थ ब्लॉक स्थित अपने ऑफिस गए और वहां कुछ देर रुके।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक समारोह के लिए केंद्रीय मंत्री के पैतृक गांव जाने के विरोध में जा रहे किसानों को कथित रूप से कुचलने के आरोप में रविवार को तिकुनिया में हुई हिंसा में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आशीष मिश्रा का नाम लिया गया है। इस घटना में एक स्थानीय पत्रकार और चार किसानों समेत कुल नौ लोगों की मौत हो गई थी।

आशीष मिश्रा के खिलाफ एफआईआर में उन पर हत्या और लापरवाही से मौत का आरोप लगाया गया है, लेकिन बाद में पुलिस की निष्क्रियता किसानों के साथ-साथ विपक्षी नेताओं के गुस्से को हवा दे रही है।

हालांकि, मंत्री और उनके बेटे ने स्पष्ट रूप से इस घटना में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है और उन्होंने दावा किया कि उनका बेटा घटना स्थल पर मौजूद नहीं था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment