कांग्रेस से नहीं कोरोना से है लड़ाई, ये समझे केंद्र सरकार: राहुल गांधी

Last Updated 27 Apr 2021 12:02:01 PM IST

कोरोना वायरस प्रबंधन के मुद्दे पर सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि यह लड़ाई कांग्रेस नहीं, बल्कि कोविड के खिलाफ है।


कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (file photo)

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि देश कोविड-19 के कारण गंभीर संकट से जूझ रहा है और सरकार को समझना चाहिए कि लड़ाई कांग्रेस या विपक्षी दलों से नहीं बल्कि कोरोना से है।

गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘मोदी सरकार को यह जरूर समझना चाहिए कि संघर्ष कोविड से है, कांग्रेस और विपक्ष के राजनीतिक दलों के साथ नहीं है।” इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के एक अखबार में छपे साक्षात्कार को भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा, “मदद के लिए तैयार हूं, हमें कोविड से लड़ने के लिए राजनीतिक सहमति की जरूरत है। कोविड-19 ‘तुम्हारी और हमारी’ लड़ाई नहीं बल्कि ‘हमारी और कोरोना’ की लड़ाई है”


कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार ने पूरे मामले को गलत बताया है और रोगियों को उपचार से इनकार किया जा रहा है और ऑक्सीजन बेड और आवश्यक दवा की कमी है।

पार्टी ने कहा कि इसने पीसीसी नियंत्रण कक्षों के साथ समन्वय स्थापित करने और कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों को सहायता और राहत प्रदान करने के लिए नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कंट्रोल रूम में चार व्यक्तियों को नियुक्त किया है। वे मनीष चतरथ, अजॉय कुमार, पवन खेरा और गुरदीप सिंह सप्पल हैं।
 

वार्ता/आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment