कार्ति चिदंबरम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया

Last Updated 17 Sep 2017 06:24:14 AM IST

पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीने में दर्द की शिकायत की बाद शनिवार को कर्नाटक में कोड़ागु जिले में विराजपेट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.


पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि वह यहां अपने परिवार के काफी एस्टेट में कईं दिनों से ठहरे हुए थे और आज शाम सीने में दर्द की शिकायत  के बाद उन्हें कर्नाटक-केरल सीमा पर विराजपेट शहर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह लगभग दो घंटे तक दो की निगरानी में रहे और इसके बाद वह कार में सड़क मार्ग से चेन्नई अपने घर के लिए रवाना हुए.

गौरतलब है कि  एयरसेल -मैक्सिस मामले में कार्ति को केन्द्रीय जांच ब्यूरो और अन्य प्रवर्तन एजेंसियों ने समन जारी किए हैं.



कांग्रेस चिदंबरम और कार्ति के समर्थन में उतरी

कांग्रेस पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके पुत्र कार्ति चिदंबरम के समर्थन में आई और भाजपा नीत केंद्र सरकार पर चिदंबरम परिवार को बार-बार सताने तथा अपमानजनक तरीके से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.


कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि विपक्ष के नेताओं का उत्पीड़न, प्रतिशोध और उनको बदनाम करना नरेंद्र मोदी सरकार की अनिवार्य शर्त बन गई है.

उन्होंने एक वक्तव्य में कहा, दुखद बात है कि सीबीआई, ईडी और अन्य जांच एजेंसियां विरोधियों को दबाने, परेशान करने और धमकाने की सरकार की गलत मंशा में कठपुतली बन गई हैं.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment