अधिक खून बहने से हुई प्रद्युम्न की मौत: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Last Updated 16 Sep 2017 04:30:54 PM IST

गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के प्रद्युम्न की हत्या की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह आघात और अधिक खून का बहना बताया गया है.


प्रद्युम्न की मौत अधिक खून बहने से हुई (फाइल फोटो)

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि एक तेज धारधार हथियार से दो बार वार किया गया. इससे गले पर एक 18 सेमी लंबा और दो सेमी गहरा घाव हो गया. गले की श्वास और भोजन नली कट गयी थी. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि घाव ऐसा था कि उसका एक-दो मिनट से ज्यादा बचना मुमकिन नहीं था.

गुरुग्राम पुलिस इस मामले में सभी कोण से जांच कर रही है. इससे पहले यह भी रिपोर्ट सामने आई थी कि प्रद्युम्न के साथ दुराचार नहीं हुआ था.

प्रद्युम्न का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर दीपक माथुर ने बताया था कि किसी भी हालत में उसकी जान नहीं बचाई जा सकती थी. उन्होंने बताया कि सांस की नली कटने की हालत में किसी को भी बचा पाना असंभव है.



गौरतलब है कि प्रद्युम्न की आठ सितंबर को स्कूल के शौचालय में चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गयी थी. इस सिलसिले में पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कल प्रद्युम्न की हत्या की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की घोषण की है.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment