राष्ट्रपति मुर्मू, PM मोदी, JP नड्डा, अमित शाह और राजनाथ से मिले नायब सैनी

Last Updated 09 Oct 2024 04:48:49 PM IST

हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की।


इस बीच हरियाणा विधानसभा में भाजपा का कुनबा भी बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। राज्य में चुनाव जीते दो निर्दलीय विधायक राजेश जून और देवेंद्र कादि‍यान ने हरियाणा के प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात करने के बाद भाजपा को समर्थन देने की घोषणा कर दी।

वहीं, हरियाणा से चुनाव जीती एक और निर्दलीय विधायक सावित्री जिंदल का समर्थन हासिल करने के लिए धर्मेंद्र प्रधान ने स्वयं उनके आवास जाकर उनसे मुलाकात की। धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात के बाद सावित्री जिंदल ने भी भाजपा को समर्थन देने का ऐलान कर दिया।

सावित्री जिंदल भाजपा सांसद नवीन जिंदल की मां हैं। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के आला नेताओं ने मुलाकात के दौरान नायब सिंह सैनी को विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

प्रधानमंत्री मोदी ने सैनी के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर कहा, "हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से मिला और विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। मुझे विश्वास है कि विकसित भारत के संकल्प में हरियाणा की भूमिका और महत्वपूर्ण होने जा रही है।"

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने हरियाणा के सीएम और प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, "आज दिल्ली स्थित आवास पर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बडौली से भेंट कर हरियाणा में भाजपा की अभूतपूर्व विजय की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के जीत की हैट्रिक संगठन पदाधिकारियों और हमारे कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम का परिणाम है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment