प्रद्युम्न हत्या की जांच सीबीआई करेगी : खट्टर

Last Updated 15 Sep 2017 10:12:55 PM IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि रेयान इंटरनेशनल स्कूल के दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने के लिये राज्य सरकार तैयार है.


मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रद्युम्न के माता पिता से मिले.

खट्टर ने आज गुरुग्राम में प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर और माँ ज्योति से उनके घर जाकर मुलाकात करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि फिलहाल स्कूल को तीन महीने के लिये सरकार के अधीन रखा जायेगा. प्रद्युम्न के अभिभावकों से मिलने के दौरान खट्टर भावुक हो गये. उन्होंने इस घटना को अतिनिंदनीय करार दिया और कहा कि इससे लोगों में बहुत रोष है.
 
गौरतलब है कि प्रद्युम्न की गत शुक्रवार को स्कूल के शौचालय में चाकू से गला काटकर हत्या कर दी गयी थी. इस सिलसिले में पुलिस ने स्कूल के बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार किया है. छात्र के पिता मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे.

खट्टर ने कहा कि उनकी मांग को देखते हुए वह इस मामले की जांच सीबीआई से कराने के लिये तैयार हैं और इस सिलसिले में आज ही ब्यूरो को पत्र भेजा जायेगा. 



मुख्यमंत्री ने गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त संदीप खेरवार से भी छात्र की हत्या की जांच के बारे में जानकारी ली.

प्रद्युम्न के पिता ने खट्टर से मुलाकात के बाद कहा कि उनका राज्य सरकार पर विश्वास कायम है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने भरोसा दिया है कि मामले की जांच सीबीआई से करायी जायेगी. उनका सरकार से यही आग्रह है कि वह यह सुनिश्चित करें कि इस तरह की घटना दोबारा न हो.

यह मामला उच्चतम न्यायालय के भी विचाराधीन भी है और इस पर सोमवार को सुनवाई होनी है.

 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment