Gunfire at Donald Trump: भारतवंशी अमेरिकियों ने ट्रंप पर हमले की निंदा की

Last Updated 15 Jul 2024 09:49:08 AM IST

Gunfire at Donald Trump: भारतीय मूल के अमेरिकियों ने रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर हुए हमले कींिनदा करते हुए इसे अमेरिकी लोकतंत्र के इतिहास का एक ‘काला अध्याय’ करार दिया।


भारतवंशी अमेरिकियों ने ट्रंप पर हमले की निंदा की

भारतीय-अमेरिकी समुदाय के प्रख्यात नेता डा. भरत बरई ने कहा, हमें पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर हुए हमले की जानकारी मिली। यह बहुत दुखद है और लोकतंत्र में इस तरह की हिंसा की उम्मीद नहीं की जाती।

बरई ने कहा, लोगों के विचार अलग-अलग होते हैं, उनके राजनीतिक और आर्थिक विचार भी अलग-अलग होते हैं। उन्हें अपने विचारों को मतदान के जरिए व्यक्त करना चाहिए।

‘सिख अमेरिकन्स फॉर ट्रंप’ के अध्यक्ष जसदीप सिंह जस्सी ने कहा, यह अमेरिका के लोकतंत्र में एक काला अध्याय है।

उन्होंने कहा, हम उनकी सुरक्षा और स्वस्थ होने की कामना करते हैं। हम इस कृत्य कींिनदा करते हैं और अमेरिका से राष्ट्रपति ट्रंप के समर्थन में एकजुट होने की अपील करते हैं। वाहेगुरु जी ट्रंप और अमेरिका की रक्षा करें।

डेमोक्रेटिक पार्टी के उप राष्ट्रीय वित्त प्रमुख एवं राष्ट्रपति जो बाइडन के प्रबल समर्थक अजय भूटोरिया ने कहा, हमले के सभी पहलुओं और विवरणों की गहन जांच की जानी चाहिए। क्या इस हमले के पीछे किसी विदेशी संगठन का हाथ है, जिसका मकसद अलग-अलग राजनीतिक विचार रखने वाले अमेरिकियों के बीच मतभेद और विभाजन पैदा करना है, ताकि हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पहुंचाया जा सके।

न्यूयॉर्क स्थित रियल एस्टेट निवेशक और ट्रंप के परिवार के मित्र अल मेसन ने कहा, रिपब्लिकन पार्टी से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर हुआ हमला उन्हें फिर से राष्ट्रपति बनने से नहीं रोक सकता।

भाषा
शिकागो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment