Gunfire at Donald Trump: डोनाल्ड ट्रंप ने फायरिंग की घटना पर तत्काल प्रतिक्रिया के लिए सीक्रेट सर्विस और लॉ इन्फोर्समेंट को दिया धन्यवाद

Last Updated 14 Jul 2024 08:48:35 AM IST

Gunfire at Donald Trump: अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया के बटलर में रैली को संबोधित करने के दौरान गोली लगने से घायल हो गए। डोनाल्ड ट्रंप की सुरक्षा में तैनात यूएस सीक्रेट सर्विस ने उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया।


ट्रंप ने फायरिंग की घटना पर तत्काल प्रतिक्रिया के लिए सीक्रेट सर्विस और लॉ इन्फोर्समेंट को दिया धन्यवाद

इसके बाद ट्रंप ने गोलीबारी की घटना पर तत्काल प्रतिक्रिया के लिए सीक्रेट सर्विस और लॉ इन्फोर्समेंट को धन्यवाद दिया है।

पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्रुथ सोशल पर एक पोस्ट किया। उन्होंने कहा, "मैं पेंसिल्वेनिया के बटलर में फायरिंग की घटना पर तत्काल प्रतिक्रिया के लिए यूएस सीक्रेट सर्विस और लॉ इन्फोर्समेंट को धन्यवाद देता हूं।

डोनाल्ड ट्रंप ने रैली में मारे गए व्यक्ति के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा उन्हें रैली में घायल हुए व्यक्ति के परिवार के प्रति भी अपनी संवेदना जताई। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि यह विश्वास से परे है कि हमारे देश में ऐसा कृत्य हो सकता है। शूटर की मौत की पुष्टि हो चुकी है।

पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्रुथ सोशल पर एक पोस्ट में कहा, "मुझे एक गोली लगी जो मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में लगी। मैंने एक तेज आवाज सुनी और फिर गोली चली। मैंने तुरंत महसूस किया कि गोली मेरी स्किन को चीरती हुई निकल रही है। बहुत ज्यादा खून बह रहा था, फिर मुझे एहसास हुआ कि क्या हो रहा है।"

रिपोर्ट के अनुसार, शूटर को गोली मार दी गई लेकिन उसकी अभी पहचान नहीं हुई है। स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि वह रैली स्थल के बाहर एक इमारत में छिपा था।

रैली में आये लोगों में से एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

आईएएनएस
वाशिंगटन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment