नाइजीरिया में सशस्त्र हमले के बाद 11 का अपहरण

Last Updated 12 Jul 2021 03:17:51 PM IST

12 जुलाई (आईएएनएस)| नाइजीरियाई पुलिस ने कहा कि अज्ञात बंदूकधारियों के एक समूह ने कडुना राज्य के एक कस्बे पर हमला किया और 11 लोगों का अपहरण कर लिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कडुना पुलिस के एक प्रवक्ता मोहम्मद जलिगे ने एक बयान में कहा कि बंदूकधारियों ने रविवार को बड़ी संख्या में 'काजुरू शहर पर आक्रमण' किया। उन्होंने छिटपुट रूप से गोलीबारी की और कस्बे में एक स्थानीय नेता के आवास में घुस गए और 85 वर्षीय नेता और उनके परिवार के 10 सदस्यों का अपहरण कर लिया। जलिगे ने स्थानीय निवासियों से शांत रहने और निर्दोष व्यक्तियों पर किसी भी संभावित हमले को रोकने के लिए पुलिस और अन्य सुरक्षा सेवाओं को विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने का आग्रह किया। नाइजीरिया ने हाल के महीनों में देश भर में बंदूकधारियों के हमलों की एक श्रृंखला देखी है, जिसके परिणामस्वरूप कई नागरिक मारे गए और उनका अपहरण कर लिया गया।


नाइजीरिया में सशस्त्र हमले के बाद 11 का अपहरण

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कडुना पुलिस के एक प्रवक्ता मोहम्मद जलिगे ने एक बयान में कहा कि बंदूकधारियों ने रविवार को बड़ी संख्या में 'काजुरू शहर पर आक्रमण' किया।

उन्होंने छिटपुट रूप से गोलीबारी की और कस्बे में एक स्थानीय नेता के आवास में घुस गए और 85 वर्षीय नेता और उनके परिवार के 10 सदस्यों का अपहरण कर लिया।

जलिगे ने स्थानीय निवासियों से शांत रहने और निर्दोष व्यक्तियों पर किसी भी संभावित हमले को रोकने के लिए पुलिस और अन्य सुरक्षा सेवाओं को विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने का आग्रह किया।



नाइजीरिया ने हाल के महीनों में देश भर में बंदूकधारियों के हमलों की एक श्रृंखला देखी है, जिसके परिणामस्वरूप कई नागरिक मारे गए और उनका अपहरण कर लिया गया।

आईएएनएस
लागोस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment