फिल्‍म 'न्यूटन' के 6 साल पूरे, राजकुमार राव ने शेयर किया अनुभव

Last Updated 23 Sep 2023 09:08:56 AM IST

'शाहिद', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'स्त्री' और कई अन्य फिल्मों से पहचान बनाने वाले अभिनेता राजकुमार राव अपनी फिल्म 'न्यूटन' की 6वीं वर्षगांठ मना रहे हैं।


राजकुमार राव (फाइल फोटो)

अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म उनके इस विश्वास को मजबूत करती है कि सार्थक कहानी समय और स्थान की सीमाओं से परे है।

अमित वी. मसूरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दर्शकों और आलोचकों पर समान रूप से प्रभाव छोड़ा है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने कहा कि जब मैं ‘न्यूटन’ की अविश्वसनीय यात्रा को देखता हूं कि यह आज भी दर्शकों के बीच कैसे गूंजती है, तो यह एक अच्‍छा अनुभव देता है।

यह मुझे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित भूमिकाएं निभाने के लिए प्रेरित करता है। यह मुझे याद दिलाता है कि सार्थक कहानी कहने में समय और स्थान से जुड़ने की शक्ति होती है। मुझे इसका हिस्सा होने पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है।

फिल्म में राजकुमार राव ने नूतन कुमार नाम के एक सरकारी क्लर्क की भूमिका निभाई, जो निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है। न्यूटन के उनके चित्रण ने उन्हें व्यापक प्रशंसा और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार दिलाए।

'गन्स एंड गुलाब्स' में पाना टीपू के रूप में अपने दमदार प्रदर्शन के बाद, राजकुमार राव अब विभिन्न प्रकार की परियोजनाओं के लिए तैयार हो रहे हैं। अभिनेता के पास 'स्त्री 2', 'श्री' और 'मिस्टर एंड मिसेज माही' पाइपलाइन में हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment