कैमरों पर नीली टेप, सुरक्षा चाक-चौबंद: परिणीति-राघव की शादी के लिए तैयार उदयपुर का लीला पैलेस

Last Updated 22 Sep 2023 11:48:01 AM IST

उदयपुर का लीला पैलेस आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी की मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है।


उदयपुर लीला पैलेस में आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शुक्रवार को उदयपुर हवाईअड्डे पहुंचें। शादी की रस्में 24 सितंबर को सुबह से शुरू हो जाएंगी।

कपल के साथ उनके परिवार वाले और दोस्त भी मौजूद रहेंगे। इस शाही शादी में 100 निजी सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं।

होटल लीला पैलेस पिछोला झील के बीच में स्थित है। झील के बीच में चार से पांच नावों पर सुरक्षा गार्ड तैनात किये जायेंगे। यहां जेटी (नाव तक बना प्लेटफार्म) पर भी विशेष सुरक्षा की तैनात की गई है।

इस शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत देश के अन्य राजनेता शामिल होंगे। दिल्ली और पंजाब के सीएम शनिवार शाम को उदयपुर पहुंचेंगे। इसके अलावा परिणीति की कजन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

सूत्रों के अनुसार इस शादी के लिए करण जौहर, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​जैसी हस्तियां भी शनिवार को उदयपुर आएंगी।

होटल सूत्रों के मुताबिक, शादी की तैयारियों के साथ कार्यक्रम की तस्वीरें और वीडियो बाहर न जाएं, इसके लिए विशेष तैयारी की गई है। होटल में प्रवेश करने वालों के मोबाइल कैमरे पर नीले रंग का टेप चिपकाया जाएगा ताकि वे शादी समारोह के दौरान कोई वीडियो-फोटोग्राफी न कर सकें।

इस नीले टेप की खास बात यह है कि इसे एक बार मोबाइल कैमरे पर लगाने के बाद अगर कोई हटाएगा तो टेप पर एक तीर का निशान दिखाई देगा। इससे सिक्योरिटी द्वारा जांच करने पर पता चल जाएगा कि कैमरे का उपयोग करने के लिए टेप को हटा दिया गया है।

यह प्रतिबंध खासतौर पर होटल स्टाफ के साथ-साथ टेंट, डेकोरेशन, साउंड सिस्टम और शेफ पर भी लागू होगा।
 

समय लाइव डेस्क/ आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment