बेटी के जन्मदिन पर संजय दत्त ने अपनी 'राजकुमारी' के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला संदेश

Last Updated 10 Aug 2024 07:21:00 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, जिन्हें हाल ही में रिलीज हुई उनकी स्ट्रीमिंग फिल्म 'घुड़चढ़ी' के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, उन्होंने शनिवार को अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त को उनके जन्मदिन पर दिल को छू लेने वाली शुभकामनाएं दी।


Sanjay Dutt

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर त्रिशाला के बचपन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की, इसमें वह अपनी बेटी को गोद में लिए बैठे नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "तुम्हारे इस खास दिन पर मेरी राजकुमारी, मुझे याद आ रहा है कि तुम्हारा पिता बनकर मैं कितना धन्य हूं। तुम्हारा प्यार मेरी दुनिया को ऐसे तरीके से रोशन करता है, जिसे मैं बयां नहीं कर सकता। जन्मदिन मुबारक त्रिशाला दत्त मुझे तुम पर हमेशा गर्व है।"

1988 में जन्मी त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। 1996 में ब्रेन ट्यूमर से ऋचा का निधन हो गया। इसके बाद, संजय ने 14 फरवरी, 1998 को रिया पिल्लई से शादी की। हालांकि, 2008 में दोनों अलग हो गए। फिर उन्होंने दो साल की डेटिंग के बाद उसी साल मान्यता से शादी कर ली। मान्यता के साथ अपनी शादी से वे 2010 में जुड़वां बच्चों, एक लड़का और एक लड़की के पिता बने।

 न्यूयॉर्क की मनोचिकित्सक त्रिशाला, मान्यता के साथ बहुत करीबी रिश्ता रखती हैं। उन्हें अक्सर संजय, मान्यता और उनके जुड़वा बच्चों के साथ इवेंट और पार्टियों में समय बिताते देखा जाता है।

 

आईएएनएस
संजय दत्त


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment