Kareena Kapoor Khan Diwali Party 2023: सैफ, करीना की दिवाली पार्टी में आलिया,रणबीर और सारा का जलवा

Last Updated 13 Nov 2023 11:00:36 AM IST

सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने अपने घर पर परिवार और करीबी दोस्तों के लिए एक शानदार दिवाली पार्टी दी। इसमें शर्मिला टैगोर, रणधीर कपूर, बबीता कपूर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सारा अली खान सहित कई हस्तियों ने शिरकत की।


Kareena Kapoor Khan Diwali Party 2023: करीना फूलों की कढ़ाई वाली लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि सैफ ब्लैक एथनिक ड्रेस में शाही अंदाज में दिख रहे थे।

वीडियो में मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को ब्लैक कलर की साड़ी में देखा गया, वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

करीना के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर को हल्के हरे रंग का कुर्ता पहने देखा गया, जबकि बबीता ने गुलाबी पोशाक पहनी थी।

आलिया लाल लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि रणबीर ने काले और सफेद रंग का एथनिक ड्रेस पहना था। रणबीर ने फोटोग्राफरों का स्वागत किया और उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दीं।

सारा के साथ उनके भाई इब्राहिम भी थे। वह बैंगनी रंग के अनारकली कुर्ते में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और इसके साथ उन्होंने लाल चूड़ीदार और मैचिंग दुपट्टा भी पहना था। इब्राहिम ने काले रंग की एथनिक जैकेट और सफेद पतलून पहनी थी।

कुणाल खेमू ने सफेद कुर्ता और पायजामा पहना था, जबकि सोहा अली खान ने लाल साड़ी पहनी थी। करिश्मा कपूर ने अपनी बहन की दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए भूरे रंग का एथनिक पहनावा पहना था।

पार्टी में सैफ की बहन सबा भी मौजूद थीं और उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी, जबकि अर्जुन कपूर काले कुर्ते और मैचिंग पायजामे में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने बियर्ड लुक और पोनीटेल रखा हुआ था।

पार्टी में अमृता अरोड़ा और उनके पति आदर जैन भी मौजूद थे, जो अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ आए थे और अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा जैन भी मौजूद थे।

करिश्मा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा: "परिवार, भोजन और उत्सव।"

सोहा ने इंस्टाग्राम पर दिवाली की तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा, "यहां प्यार और रोशनी है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment