पत्नी के लिए 'करवा चौथ' को खास बनाने के लिए उत्सुक हैं अर्जुन बिजलानी

Last Updated 31 Oct 2023 03:34:11 PM IST

अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने 'करवा चौथ' को लेकर कहा कि वह एक पति के रूप में इस परंपरा का हिस्‍सा बनतेे हैं। अर्जुन ने अपनी पत्‍नी को अपने जीवन में एक स्थिर शक्ति बताया।


अर्जुन बिजलानी

अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने 'करवा चौथ' को लेकर कहा कि वह एक पति के रूप में इस परंपरा का हिस्‍सा बनतेे हैं। अर्जुन ने अपनी पत्‍नी को अपने जीवन में एक स्थिर शक्ति बताया।

देश बुधवार को 'करवा चौथ' मनाएगा और यह त्योहार विवाहित जोड़ों के बीच प्यार और प्रतिबद्धता के स्थायी बंधन का प्रमाण है।

उसी के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, "मेरी शादी को कई साल हो गए हैं और हर साल मेरी पत्नी मेरे लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए करवा चौथ का व्रत रखती है।"

अर्जुन ने बताया कि वह समय पर घर आना और अपनी पत्नी के साथ समय बिताना सुनिश्चित करते हैं।

उन्होंने कहा, “करवा चौथ सिर्फ महिलाओं के लिए एक त्योहार नहीं है, यह जीवनसाथी के बीच प्यार और समर्पण की एक सुंदर अभिव्यक्ति है। आज की दुनिया में, प्यार में कोई लिंग सीमा नहीं होती, और मेरा दृढ़ विश्वास है कि एक पति के रूप में मुझे भी इस सार्थक परंपरा में यथासंभव भाग लेना चाहिए।''

अर्जुन ने कहा, “वह उपवास रखती है क्योंकि यह सिर्फ मेरी भलाई के लिए प्रार्थना करने के बारे में नहीं है, बल्कि हमारे रिश्ते की मजबूती और एकजुटता के लिए भी है। वह मेरे जीवन में एक शक्ति है। यह हमारे बंधन को संजोने का एक अवसर है, और मैं इस दिन को उसके लिए विशेष बनाने की आशा कर रहा हूं।"

अभिनेता वर्तमान में 'प्यार का पहला अध्याय शिवशक्ति' में शिव की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

यह शो शिव-शक्ति की समकालीन शैली में प्रेम की उपचार शक्ति की खोज करता है। स्टूडियो एलएसडी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो में अर्जुन ने शिव और निक्की शर्मा ने शक्ति की भूमिका निभाई है।

शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment