एक रात में पलट गई थी जिंदगी'- अंकिता लोखंडे

Last Updated 31 Oct 2023 11:28:13 AM IST

ब्रेकअप के बाद वे पूरी तरह टूट गई थीं, बिना किसी वजह के सुशांत ने अंकिता से किया था ब्रेकअप


अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत

टीवी का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में ईशा मालवीय के बॉयफ्रेंड समर्थ के आने से घर का पूरा माहौल ही बदल गया है। पिछले एपिसोड में विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा का भयंकर झगड़ा भी देखने को मिला। इस बीच अंकिता लोखंडे शो में सुशांत सिंह राजपूत संग अपने ब्रेकअप को लेकर बात करती नजर आई हैं।

बीते एपिसोड में अंकिता ने मुनव्वर फारूखी संग अपनी दिल की बात की। इस दौरान अंकिता ने बताया कि सुशांत से अलग होने के बाद वो बिल्कुल टूट गई थीं। एक रात में ही उनकी जिंदगी एकदम से पलट गई थी। बिना किसी वजह के सुशांत ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। अंकिता कहती नजर आईं कि- "सुशांत का जाना एक अलग चीज थी लेकिन मैं बहुत टूट गई थी, मेरे मां बाप बहुत टूट गए थे. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि- "मैं कहीं इन्वॉल्व नहीं थी, लेकिन मुझे लगा कि मुझे खड़ा होना चाहिए उस बंदे के साथ जिसके साथ मैं कभी थी, उसकी असलियत पता चले लोगों को, क्योंकि जो लोग बता रहे हैं वो, वो नहीं था। मेरी बस उसको लेकर इतनी ही चिंता थी".  

अंकिता ने आगे बताया कि सुशांत की डेथ के टाइम पर उन्हें काफी ट्रोल किया था गया। लोगों का कहना था कि अगर अंकिता होती तो ऐसा नहीं होता। इस बीच एक्ट्रेस ने बोला कि, लेकिन लोग तब कहा थें जब मेरे ब्रेकअप चल रहा था। तब लोगों ने क्यों नहीं बोला था कि आपको अंकिता के साथ रहना चाहिए।
 
अंकिता आगे कहती हैं, मैं चाहती थी कि वो मुझसे बता कर ब्रेकअप करता तो मैं संभल जाती, लेकिन अचानक से मैं बहुत बिखर गई थी। लेकिन उस वक्त वो एक ऊचें ग्राफ पर जा रहा था, तो लोग भी कान भरने वाले बहुत थे।

बता दें कि, अंकिता और दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पवित्र रिश्ता में एक साथ नजर आए थे। दोनों 7 साल तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद अंकिता ने विक्की जैन को डेट किया औ 2021 में उनसे शादी कर ली

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment