किम कार्दशियन की जन्मदिन पार्टी में सितारों का जमावड़ा

Last Updated 23 Oct 2023 12:33:40 PM IST

अभिनेत्री किम कार्दशियन ने अपना जन्मदिन बेवर्ली हिल्स के एक रेस्तरां में शानदार तरीके से मनाया। उनके जन्मदिन पर उनके परिवार सहित दोस्‍तों ने शिरकत की


अभिनेत्री किम कार्दशियन ने अपना जन्मदिन बेवर्ली हिल्स के एक रेस्तरां में शानदार तरीके से मनाया। उनके जन्मदिन पर उनके परिवार सहित दोस्‍तों ने शिरकत की।

पीपल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, इस अवसर पर किम लाल फिटेड ड्रेस में बाहर निकलीं। कार्दशियन ने अपने जन्मदिन के लुक को पूरा करने के लिए ब्लैक शेड्स और ऑरेंज स्ट्रैपी हील्स पहनी थीं।

किम की बहनें ख्लोए, केंडल जेनर और काइली जेनर और मां क्रिस जेनर भी समान रूप से आकर्षक लुक में थी।

पीपल के अनुसार, 39 वर्षीय ख्लोए ने मैचिंग पंप्स और एक हैंडबैग के साथ एक सफेद हॉल्टरनेक मिनी ड्रेस पहनी थी, जबकि केंडल लंबी आस्तीन वाली फ्लोर-लेंथ लेपर्ड प्रिंट ड्रेस में सबसे अलग नजर आ रही थीं।

27 वर्षीय मॉडल जन्मदिन की पार्टी में एकमात्र जेनर बहन नहीं थी, बल्कि उसकी छोटी बहन काइली 26 को भी जिप डिटेल वाली स्ट्रैपलेस ब्लैक लेदर मिनी ड्रेस में कार्यक्रम में आते हुए देखा गया।

इस बीच कार्दशियन परिवार की करीबी दोस्त हेली बीबर (26) ने पार्टी में गहरे भूरे रंग और बड़े आकार की जैकेट सहित भूरे रंग की ड्रेस में प्रवेश किया।

सितारों से सजे जन्मदिन समारोह में आने वाले अन्य मेहमानों में किमोरा ली सिमंस, लॉरेन सांचेज और इवांका ट्रम्प शामिल थे।

41 वर्षीय इवांका ट्रम्प ने जश्न के अवसर के लिए एक चमकदार सफेद पहनावा चुना। उसके क्रॉप्ड व्हाइट टॉप को एक लंबी स्कर्ट के साथ पेयर किया गया था।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment