Paris Fashion Week में जान्हवी कपूर ने बिखेरा जलवा

Last Updated 14 Oct 2023 07:17:54 PM IST

जान्हवी कपूर ने पैरिस फैशन वीक में अपने लुक्स से रैंप पर जलवा बिखेर दिया है। एक्ट्रेस ने अपने लुक की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।


जान्हवी कपूर वो अदाकारा हैॆं जो अपनी अदाकारी और खूबसूरती से सबको मोहित कर देती हैं। उन्होंने पैरिस फैशन वीक में रैंप पर जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस ने डिजाइनर अमित अग्रवाल के लेटेस्ट प्रेट कलेक्शन 'कोर' को प्रेजेंट किया। 

मॉडलों के साथ रैंप पर वॉक करते हुए एक्ट्रेस ने पूरे इवेंट की लाइमलाइट बटोर ली और अपने इंस्टाग्राम पर अपने इस लुक की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। अपने क्लोज शॉट फोटोज से एक्ट्रेस फैंस को अपना और भी दीवाना कर रही हैं। रैंप के लिए जान्हवी कपूर ने ब्लैक ब्रालेट और ड्रेप्ड स्कर्ट चुना। स्मोकी मेकअप और उनकी ग्लैमरस अदाओं ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। जान्हवी के आउटफिट पर बात करें तो उन्होंने ब्लैक स्ट्रैपलेस ब्रैलेट टॉप पहनाजिसमें एक गहरी वी प्लंजिंग नेकलाइन, सिल्वर डिटेलिंग के साथ एक बोल्ड क्रिस-क्रॉस पैटर्न, बैक कटआउट, एक फिटेड बस्ट और एक मिड्रिफ-बारिंग क्रॉप्ड हेमलाइन दिखाई दी।

इस टॉप के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रैप्ड स्कर्ट पहनी। इस आउटफिट में जान्हवी कपूर अपने बॉडी कर्व्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं।

ड्रेस के अलावा जान्हवी के मेकअप ने लोगों का ध्यान खींच लिया। सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सवलीन कौर मनचंदा ने उनका ग्लैमरस मेकअप किया। जान्हवी स्मोकी न्यूड आईशैडो, स्मज्ड आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस लुक के साथ जान्हवी कपूर ने नो जूलरी लुक कैरी किया. एक्ट्रेस ने आउटफिट और मेकअप के साथ मैच करते हुए अपने बाल खुले रखे

 

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment