श्रीलंका ने इंग्लैंड दौरे के लिए इयान बेल को बनाया बल्लेबाजी कोच

Last Updated 13 Aug 2024 05:15:00 PM IST

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर इयान बेल को आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया है।


iyan bail

श्रीलंका क्रिकेट ने बताया कि इयान बेल 16 अगस्त से टीम के साथ जुड़ेंगे, और तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के समापन तक टीम के साथ रहेंगे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एशले डी सिल्वा ने कहा, "हमने इयान को इसलिए नियुक्त किया है, ताकि खिलाड़ियों को वहां की परिस्थितियों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी मिल सके। इयान को इंग्लैंड में खेलने का काफी अनुभव है और हमें विश्वास है कि उनके इनपुट से इस महत्वपूर्ण दौरे में हमारी टीम को मदद मिलेगी।"

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज इयान बेल ने 118 टेस्ट मैच खेले हैं और 42.69 की औसत से 7727 रन बनाए हैं। बेल के नाम 22 टेस्ट शतक भी है।

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 21 अगस्त से 10 सितंबर तक खेली जाएगी। पहला टेस्ट 21 से 25 अगस्त तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

यह सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 ​​के लिहाज से दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है। श्रीलंका (50 अंक) डब्ल्यूटीसी स्टैंडिंग में चौथे स्थान पर है, जबकि इंग्लैंड (36.54 अंक) छठे स्थान पर है।

आईएएनएस
श्रीलंका


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment