कोहली की फॉर्म चिंता का विषय नहीं : विक्रम

Last Updated 17 Jun 2024 12:19:13 PM IST

विराट कोहली मौजूदा टी20 विश्व कप में अभी तक तीन मैच में केवल पांच रन बना पाए हैं लेकिन भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने कहा कि इस स्टार बल्लेबाज की फॉर्म चिंता का विषय नहीं है क्योंकि नेट पर वह बेहतरीन लय में हैं।


विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग में सर्वाधिक रन बनाने वाले कोहली विश्व कप में अभी तक इस तरह का जलवा नहीं दिखा पाए हैं। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ एक और पाकिस्तान के खिलाफ चार रन ही बनाए जबकि अमेरिका के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए थे।

राठौड़ ने कनाडा के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद कहा, ‘मुझे अच्छा लगता है कि जब भी मैं यहां आता हूं मुझसे विराट कोहली के बारे में सवाल पूछे जाते हैं फिर चाहे वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हों या नहीं। चिंता की कोई बात नहीं।’

उन्होंने कहा, ‘वह (कोहली) जिस टूर्नामेंट (आईपीएल) में खेल कर यहां आए हैं उसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। कुछ मैच में नहीं चल पाने से चीजें नहीं बदल जाती।

वह वास्तव में बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं।’ विक्रम राठौड़ को पूरा विश्वास है कि विराट कोहली जरूरत पड़ने पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘यह अच्छा है कि वह रन बनाने के लिए थोड़ा अधिक भूखा दिख रहा है। वह वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब है। आगे हमें उनसे कुछ अच्छी पारियां देखने को मिलेंगी।’

भाषा
लॉडरहिल, फ्लोरिडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment