चैंपियंस लीग खिताब जीतने के बाद फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने कहा, हमें 16वीं ट्रॉफी भी चाहिए

Last Updated 02 Jun 2024 02:01:59 PM IST

रियल मैड्रिड ने डॉर्टमुंड पर 2-0 की जीत के साथ टीम को रिकॉर्ड 15वीं यूईएफए चैंपियंस लीग ट्रॉफी दिलाई। रियल मैड्रिड अध्यक्ष फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने फ़ाइनल जीतने के बाद दावा किया कि क्लब पहले से ही अगले खिताब पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।


चैंपियंस लीग

फ्लोरेंटिनो पेरेज़ ने पत्रकारों से कहा, "मुझे लगता है कि हम पहले से ही अगले खिताब पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हम 16वां खिताब जीतना चाहते हैं।"

रियल मैड्रिड की 15वीं यूरोपीय उपलब्धि तक की यात्रा बेहद रोमांचक रही। मैड्रिड को फाइनल तक पहुंचने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जहां उसे आरबी लीपज़िग, गत विजेता मैनचेस्टर सिटी और एफसी बायर्न म्यूनिख को हराना था।

रियल मैड्रिड के लिए पहला गोल डानी कार्वाहाल ने 74वें मिनट में किया। इसके बाद डॉर्टमुंड ने भी अटैक शुरू किया लेकिन इसका उन्हें लाभ नहीं मिला।

मैच के 83वें मिनट में विनिसियस जूनियर ने रियल मैड्रिड की बढ़त डबल कर दी। इस तरह रियल मैड्रिड ने 15वीं बार यूईएफए चैंपियंस लीग का खिताब अपने नाम किया।

रियल मैड्रिड के अध्यक्ष ने कहा, "विनी जूनियर को बैलन डी'ओर जीतना चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है।"

टोनी क्रूस के लॉस ब्लैंकोस के लिए अपना आखिरी मैच खेलने के बाद, सभी का ध्यान लुका मोड्रिक की ओर है। बताया जा रहा है कि क्रोएशियाई खिलाड़ी ने क्लब के साथ एक साल के विस्तार के लिए समझौता कर लिया है, जिसकी पुष्टि पेरेज़ ने की है।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि लुका मोड्रिक हमारे साथ बने रहेंगे, वह एक और सीजन टीम में शामिल रहेंगे।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment