सहाराश्री सुब्रत रॉय के निधन से शोक में डूबा खेलजगत

Last Updated 15 Nov 2023 12:47:03 PM IST

सहारा इंडिया परिवार के संस्थापक, प्रणेता, मुख्य अभिभावक और समूह के प्रबंध कार्यकर्ता एवं चेयरमैन माननीय ‘सहाराश्री’ सुब्रत रॉय सहारा के निधन की सूचना मिलते ही खेलजगत शोक में डूब गया।


सहारा इंडिया परिवार के संस्थापक, प्रणेता, मुख्य अभिभावक और समूह के प्रबंध कार्यकर्ता एवं चेयरमैन माननीय ‘सहाराश्री’ सुब्रत रॉय सहारा

खेल के दिग्गजों ने सहाराश्री के करिश्माई व्यक्तित्व एवं कृतित्व को स्मरण करते हुए अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की हैं।

विश्व की पूर्व विश्व चैम्पियन सायना नेहवाल ने दुख प्रकट करते हुए एक्स पर संदेश दिया कि ''वह एक महान खेल प्रेमी हुआ करते थे और उन्होंने कई खिलाड़ियों का समर्थन किया...आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद सर, आपकी याद आएगी।

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने सहाराश्री के निधन पर भावनात्मक ट्वीट किया, ''एक सच्चे दिग्गज श्री सुब्रत रॉय के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। वह ऐसे व्यक्ति का सच्चा प्रमाण था जिसने विपरीत परिस्थितियाँ आने पर भी कभी हार नहीं मानी।

जब मुझे कैंसर का पता चला तो वह उन कुछ लोगों में से एक थे जो मेरे साथ खड़े रहे और मेरा समर्थन किया। वह हमेशा मेरे और मेरे परिवार के बहुत करीब थे, और ऐसे व्यक्ति थे जिनका हम आदर करते थे।

वह एक ऐसे योद्धा थे, जिन्होंने स्वयं कठिन समय का सामना करने के बावजूद अंत तक अपनी पूरी क्षमता से संघर्ष किया।

एक बहुत बड़ी क्षति और एक बहुत ही कठिन खालीपन जिसे भरना बहुत कठिन है। आरआईपी सर, उनके परिवार और शुभचिंतकों की ताकत के लिए मेरी प्रार्थनाएं।''

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपने शोक संदेश में कहा कि प्रसिद्ध खेल प्रेमी सहाराश्री के निधन की खबर से हम मर्माहत हैं।

 भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान ने एक्स पर अपने संदेश में कहा कि सुब्रत रॉय, सहारा ग्रुप के संस्थापक का लंबी बीमारी के बाद 75 साल की उम्र मेे निधन हो गया।

 

 

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment