Rape Case : गाजियाबाद में कई महीनों से बेटी से रेप कर रहा था पिता, गिरफ्तार

Last Updated 25 Sep 2024 10:42:26 AM IST

उत्तरप्रदेश में गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में एक नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


गाजियाबाद में कई महीनों से बेटी से रेप कर रहा था पिता; गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि एक पिता अपनी ही बेटी के साथ कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची अुपने साथ हो रहे यौन शोषण की शिकायत करने के लिए और अपनी व्यथा को किसी को बताने में हिचक और डरी-डरी सी रहती थी। लेकिन किसी तरह से उसने काफी हिम्मत करके यह बात अपनी बुआ को बता दी।

जैसे ही इसकी बुआ को यह घटना पता चली तो उसने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लोनी क्षेत्र के सहायक पुलिस आयुक्त सूर्यबली मौर्य ने इस बारे में बताया है कि 24 सितंबर की शाम करीब 6 बजे एक कॉलर ने डायल-112 पर सूचना दी कि राजकुमार नाम का व्यक्ति अपनी नाबालिग बेटी के साथ गलत काम करता है।

पुलिस को इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल थाना लोनी की पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गयी। जब पीड़ित लड़की से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसके पिता उसके साथ पिछले कई महीने से दुष्कर्म कर रहे हैं।

लड़की की बुआ ने ही डायल-112 पर कॉल करके पुलिस को मामले की सूचना दी थी। एसीपी ने बताया है कि इस मामले में थाना लोनी में राजकुमार के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

इसके बाद कोर्ट में उसके बयान कराए जाएंगे। इस केस में जल्द से जल्द चार्जशीट लगाई जाएगी, ताकि आरोपी को जल्द सजा मिल सके।

समय डिजिटल डेस्क
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment