लखनऊ में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस हिरासत में एक आरोपी

Last Updated 24 Sep 2024 03:31:12 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दो युवकों ने नाबालिग के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया।


मामला सरोजनीनगर थाने का है। पता चला है कि नाबालिग छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। तभी कार सवार दो युवकों ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया और जबरन होटल लेकर गए, यहां उसके साथ गैंगरेप किया गया।

पीड़िता ने इस संबंध में आरोपी युवक दानिश और अमीन के खिलाफ सरोजनीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का आरोप है कि दोनों युवकों ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी बनाई। घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

पीड़िता के मुताबिक, दोनों आरोपी उसे बीच रास्ते में फेंककर फरार हो गए। आरोपियों की गाड़ी का नंबर यूपी32-केएन 1437 है।

पुलिस उपायुक्त केशव कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गैंगरेप मामले को लेकर सरोजनीनगर थाने में तहरीर प्राप्त हुई थी। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस ने होटल का सीसीटीवी भी चेक किया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि बीते दिनों अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। आरोप सपा नेता मोईद खान पर लगा। जिसने नाबालिग को नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाबालिग के साथ बलात्कार के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान का मुद्दा विधानसभा में भी उठाया था। उन्होंने कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment