गोरखपुर के भाजपा विधायक ने जताई हत्या की आशंका, सीएम और केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र

Last Updated 20 Jul 2024 09:47:03 AM IST

गोरखपुर के कैम्पियरगंज से विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है। इस संबंध में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। उन्होंने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।


गोरखपुर के भाजपा विधायक ने जताई हत्या की आशंका, सीएम और केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा पत्र

विधायक ने आरोप लगाया है कि राजीव रंजन चौधरी नाम का एक व्यक्ति उनकी हत्या करने की साजिश रच रहा है। हालांकि, विधायक के आरोपों पर राजीव रंजन ने सामने आकर सफाई दी। राजीव रंजन चौधरी ने खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताया और विधायक पर ही गंभीर आरोप लगा दिए।

राजीव रंजन ने कहा, “मैं भाजपा का कार्यकर्ता हूं और मेरी मां जिला पंचायत की सदस्य हैं। मुझे और मेरे परिवार को विधायक फतेह बहादुर फर्जी मुकदमे दर्ज कराकर जेल भिजवाना चाहते हैं। उन्होंने पहले भी लोगों के साथ ऐसा काम किया है।” उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक उनकी हत्या कराने चाहते हैं और वह खुद सपा के साथ मिले हुए हैं। चौधरी ने सीएम योगी से सुरक्षा की भी गुहार लगाई।

जिला पंचायत सदस्य और राजीव रंजन की मां सरोज देवी ने कहा, “विधायक की ओर से लगातार उनके परिवार को धमकी दी जा रही है। मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुजारिश है कि मेरे परिवार की सुरक्षा करें, क्योंकि विधायक की तरफ से धमकियां मिल रही हैं।”

वहीं, विधायक के आरोपों के बारे में एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विधायक का आरोप है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है, जिसके बाद से ही पुलिस की ओर से मामले में तेजी से जांच चल रही है। विधायक ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है, उसकी मां भाजपा की जिला पंचायत सदस्य हैं। शिकायत के बाद कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

एसएसपी की मानें तो विधायक को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, जिसके तहत वर्तमान समय में कुल 11 सुरक्षाकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

आईएएनएस
गोरखपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment