Bareilly : बरेली में पुलिस मुठभेड़ में अमन हत्याकांड के दो आरोपी घायल

Last Updated 19 Jul 2024 12:27:21 PM IST

Bareilly : बरेली में थाना किला के गढ़ी चौक के अंतर्गत अमन हत्याकांड के दो आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें आरोपी घायल हो गए।


पुलिस ने बताया, 13/14 जुलाई 2024 की रात को चौकी गढ़ी, थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत अमन उर्फ बिट्टू की उसके साथियों ने मारपीट कर हत्या कर दी और शव को इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाले में फेंक दिया था।

पुलिस ने बताया, इस मामले का संज्ञान लेते हुए थाना किला में पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच और सीसीटीवी फुटेज में शालू गुप्ता का नाम भी प्रकाश में आया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी विपिन गुप्ता और शालू गुप्ता शहर से भागने के फिराक में हैं। सूचना पर एसएचओ के नेतृत्व में थाना किला पुलिस ने घेराबंदी की और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों आरोपी घायल हुए और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि, उनके पास से तमंचा, खोखा कारतूस के साथ-साथ जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। जांच में पता चला कि विपिन गुप्ता पर हत्या के प्रयास समेम कई मामले दर्ज हैं। वहीं शालू गुप्ता पर केस दर्ज है।
 

आईएएनएस
बरेली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment