UP के अस्पतालों में अनुपस्थित चिकित्सकों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : ब्रजेश पाठक

Last Updated 19 Jul 2024 11:39:24 AM IST

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक गुुरुवार को हमीरपुर पहुंचे। भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने फूल मालाओं के साथ डिप्टी सीएम का स्वागत किया। उन्होंने गोंडा में हुए रेल हादसा को लेकर कहा कि यह बहुत गंभीर है।


Deputy Cm Brajesh Pathak

उन्होंने कहा कि हादसे में दो लोगों की मृत्यु हो गई और 29 लोग घायल हैं। इसमें 26 लोगों को ममतापुर सीएचसी में रखा गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि हम अस्पतालों का निरीक्षण करने आए थे। यहां कुछ चिकित्सक अनुपस्थित पाए गए हैं। उनका एक दिन का वेतन काटने का आदेश दिया गया है और कुछ के खिलाफ निलंबन प्रक्रिया की जा रही है।

बता दें कि यूपी के महोबा जिले में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक हमीरपुर पहुंचे। इस दौरान डिप्टी सीएम को भाजपा जिलाध्यक्ष ने जिला पुरुष और महिला अस्पताल में डॉक्टरों की कमी का हवाला देते हुए नये डॉक्टरों की तैनाती की मांग की।

उत्तर प्रदेश के गोंडा में गुरुवार को डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कई डिब्बे बेपटरी हो गए। गोंडा-झिलाही के बीच पिकौरा के पास ये हादसा हुआ। प्रशासन ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। एसी के चार कोच हादसे का शिकार बताये जा रहे हैं।
 

_SHOW_MID_AD__

आईएएनएस
हमीरपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment