यूपी में चोरी के आरोप में शख्स को उल्टा लटका पीटा, 3 लोग गिरफ्तार

Last Updated 08 Dec 2023 07:05:13 AM IST

यूपी के मिर्जापुर के ड्रमंडगंज इलाके में मोबाइल चोरी के संदेह में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा गया


यूपी के मिर्जापुर के ड्रमंडगंज इलाके में मोबाइल चोरी के संदेह में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर पेड़ से उल्टा लटकाकर पीटा गया।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता की मां ने मामले की शिकायत पुलिस को भी दी। मामले में चौथे आरोपी शख्स की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

बुधवार को वायरल हुए कथित वीडियो में आदमी को एक पेड़ से उल्टा लटका हुआ और एक व्यक्ति द्वारा पीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि कुछ अन्य लोग पास में खड़े हैं।

चंद्रकली ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 3 दिसंबर को चार लोग उसके बेटे जयशंकर बहेलिया को ले गए, उसे बांध दिया और मोबाइल फोन चोरी के संदेह में उसके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया।

एडिशनल एसपी, नक्सल, ओपी सिंह ने कहा कि पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया और एक आरोपी राजेश धरिकार को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के बाद पुलिस ने दो अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं, जो बांदा जिले का निवासी है, लेकिन लंबे समय से मिर्जापुर में रह रहा था।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment